बिच्छू इंटरटेंमेंट/जल्द मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर, बताई डिलीवरी डेट

तन्वी ठक्कर
  • रवि खरे

जल्द मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर, बताई डिलीवरी डेट
टीवी के फेमस कपल तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की हैं। दरअसल, इस कपल ने न्यू-ईयर पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। फोटो में आदित्य और तन्वी एक साथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो देखने में किसी फिल्म के पोस्टर जैसा लग रहा है, जिसके सबसे ऊपर तन्वी और आदित्य के नाम लिखे हैं। इसके नीचे फिल्म के टाइटल की तरह मीट द पैरेंट्स लिखा है। इसके साथ ही तन्वी की डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया गया है, जो बिल्कुल फिल्म की रिलीज डेट की तरह ही है। कपल जुलाई 2023 में अपने बेबी का वेलकम करेगा। बता दें इस कपल ने 16 फरवरी साल 2021 को शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’   के सेट पर हुई थी। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में कोर्ट मैरीज की।

राहुल नागल को लिप किस कर श्रद्धा आर्या ने मनाया न्यू ईयर
टेलिविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अक्सर ही ग्लैमरस तस्वीरों के लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस खूबसूरत अदाकारा की फैन फॉलोइंग भी काफी यादा है। सोशल मीडिया पर वह अपनी लाइफ की झलकियों को साझा करती रहती हैं। न्यू ईयर का मौका है ऐसे में जहां सभी सेलेब्स पार्टी कर रहे हैं, वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं, वहीं श्रद्धा आर्या ने पति राहुल नागल के साथ मुंबई में ही 31 की रात को अलविदा और 1 जनवरी, 2023 की रात का वेलकम करने को चुना। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने पतिदेव के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही खुद का एक प्यारा सा वीडियो भी फैंस के साथ साझा किया है। न्यू ईयर के मौके पर काम से फ्री होकर श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। ब्लू आउटफिट में श्रद्धा आर्या ने 31 नाइट का सेलिब्रेशन करते हुए अपने पति के साथ स्पेशल मोमेंट्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनका स्टाइल और लुक देख फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।

न्यू ईयर से पहले  बंगाल की सांसद ने कराया बोल्ड फोटोशूट
पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां की खूबसूरती का क्या ही कहना। नुसरत राजनीति से लेकर एक्टिंग तक अपना बड़ा नाम कमा चुकी हैं। वो प्रोफेशनल लाइफ से कहीं यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नुसरत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन नुसरत अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए अपने हुस्न का जादू फैंस पर चलाती रहती हैं। इस बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इन तस्वीरों में नुसरत का लुक देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं। नुसरत जहा ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बला की हॉट नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि ग्रे कलर की जींस के साथ मैजेंटा कलर की स्पेगिडी पहनी हुई है। इसके साथ ही नुसरत ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए जींस से मैचिंग की स्टाइलिश जैकेट डाली हुई है, जिसके बैक पर खूबसूरत डिजाइन बना हुआ है। इस ड्रेस को पहन वो अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं । इस दौरान उन्होंने बन बनाकर अपने बालों को स्टाइल दिया है।

रश्मिका ने कहा.. बॉलीवुड में रोमांटिक गानों की परंपरा
रश्मिका मंदाना को एक बार फिर जहां से नाम शोहरत मिला उस ही नीचा दिखाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। कुछ दिन पहले भी रश्मिका को लेकर बड़ा विवाद हुआ था जब उन्होंने कन्नड़ इंडस्ट्री की फिल्म कांतारा पर अपनी ओर से कोई रिएक्शन नहीं दिया था। उस वक्त भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। रश्मिका की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभिनीत हिंदी फिल्म मिशन मजनू जल्द ही रिलीज हो रही है उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान कहा कि बॉलीवुड में रोमांटिक गानों की परंपरा है जबकि दक्षिण में केवल मसाला गाने और आइटम नंबर हैं। रश्मिका ने अपने प्रशंसकों को निराश करते कहा जब मैं बड़ी हो रही थी मेरे लिए रोमांटिक गानों का मतलब बॉलीवुड के रोमांटिक गाने थे। उन्होंने कहा दक्षिण में हमारे पास सभी मास मसाला गाने आइटम नंबर और डांस नंबर होते हैं। यह फिल्म मिशन मजनू का मेरा पहला बॉलीवुड रोमांटिक गाना है। मैं उत्साहित हूं क्योंकि यह बहुत अछा है और मैं आप सभी के इस सुनने का इंतजार कर रहा हूं।  

Related Articles