26 जनवरी से देखिए…गांधी-गोडसे एक युद्ध……राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा कर रही हैं डेब्यू….

तनीषा

नयी दिल्ली /बिच्छू डॉट कॉम।  महात्मा गांधी और गोडसे विवाद आजादी से लेकर अब तक जारी है….. इस पर सामान्यजन से लेकर राजनीति और सोशल मीडिया पर भी बहस होती रहती है लेकिन अब राजकुमार संतोषी इन दोनों विचारधाराओं के द्वंद को लेकर एक फिल्म ला रहे हैं नाम है गांधी गोडसे एक युद्ध….. खास बात यह है कि इस फिल्म में राजकुमार संतोषी की बिटिया तनीषा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है….
हाल ही में फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था और अब फिल्म से तनीषा संतोषी का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है। राजकुमार संतोषी इस फिल्म से नौ साल के बाद कमबैक कर रहे हैं।
तनीषा शर्मा ने गांधी गोडसे एक युद्ध से अपना पहला लुक रिवील करते हुए लिखा- मैं इस पल का काफी लंबे से इंतजार कर रही थी और आखिरकार यह आ गया!!! मैं इस तरह की एक फिल्म का छोटा सा हिस्सा बनने लिए बेहद आभारी हूं, जिसे एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा बनाया गया है। अपने किरदार का पहला लुक साझा करते हुए बेहद भावुक महसूस कर रही हूं। मुझे आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।
गांधी गोडसे एक युद्ध के फर्स्ट लुक में तनीषा शर्मा को पीले दुपट्टे के साथ प्रिंटेड नारंगी सूट में देखा जा सकता है। वहीं माथे पर बिंदी सिंपल हेयर के साथ उनके हाथ में कोई डायरी देखी जा सकती है। बता दें कि फिल्म राजकुमार संतोषी द्वारा अभिनीत फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध में दीपक अंतानी महात्मा गांधी का किरदार अदा कर रहे हैं, जबकि चिन्मय मंडलेकर नाथूराम गोडसे की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी के बीच विचारधाराओं का युद्ध दिखाया जाएगा।
फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध असगर वजाहत और राजकुमार संतोषी द्वारा लिखित, मनिला संतोषी द्वारा निर्मित है। वहीं एआर रहमान ने इसमें संगीत दिया है। इसका मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद से लोगों में इसे लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। बता दें कि फिल्म को 26 जनवरी 2023 यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles