बिच्छू इंटरटेंमेंट/जब दिव्या दत्ता संग रेड लाइट एरिया में हुआ था कुछ ऐसा, भागना पड़ा था जान बचा के

  • रवि खरे
दिव्या दत्ता

जब दिव्या दत्ता संग रेड लाइट एरिया में हुआ था कुछ ऐसा, भागना पड़ा था जान बचा के
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का जन्म 25 सितंबर, 1977 में पंजाब के लुधियाना में हुआ था। दिव्या ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें फिल्मों में सपोर्टिंग रोल से लेकर कई लीड रोल में अपनी बेहतरीन अदाकारी का परिचय दिया है। यही नहीं दिव्या को फिल्म इरादा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। इसके साथ ही फिल्म भाग मिल्खा भाग में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। एक बार दिव्या को रेड लाइट एरिया में प्रोस्टीट्यूट उन्हें मारने दौड़ी थी। ऐसा क्यों और कैसे हुआ आइए जानते हैं? साल 2005 में, दिव्या दत्ता एम्सटर्डम आईफा अवॉर्ड्स के लिए गई थीं। इस दौरान उनकी मां भी उनके साथ ही थीं। उस वक्त वो शहर में घूम रही थीं कि तभी गलती से वो और उनकी मां फेमस रेड लाइट एरिया भी चली गईं। यही नहीं दिव्या ने वहां पर फोटोग्राफी शुरू कर दी, जबकि ऐसा करना वहां पर मना था। इसके बाद वहां पर काम करने वाले प्रोस्टीट्यूट उनके पीछे दौड़ी, तो उन्हें और उनकी मां को वहां से भागना पड़ा।

आमिर के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे का न्यूड फोटोशूट वायरल
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में आइरा को उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे ने सबसे सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था, और उसके बाद किस करके प्यार का इजहार किया था। आइरा ने भी नूपुर शिखरे को हां कहा था और दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। आमिर और आइरा का वीडियो वायरल होने के बाद से ही नूपुर शिखरे के बारे में लोग अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं और इस बीच उनका एक न्यूड फोटोशूट चर्चा में गया है। नूपुर शिखरे के न्यूड फोटोशूट के वायरल होने के बाद रणवीर सिंह से उनकी तुलना हो रही है। बता दें कि नूपुर शिखरे का ये न्यूड फोटोशूट लेटेस्ट नहीं बल्कि तीन साल पुराना है। साल 2019 में नूपुर शिखरे ने उनके इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नूपुर शिखरे न्यूड नजर आ रहे हैं और रनिंग पोजिशन में दिख रहे हैं। नूपुर शिखरे के दो तस्वीरों में से एक मोनोक्रोम है, जबकि एक कलरफुल। तस्वीरों को शेयर करते हुए नूपुर शिखरे ने दौड़ने पर एक लंबा कैप्शन भी लिखा था। नूपुर शिखरे का ये पुराना पोस्ट अब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।

तब्बू ने मेकअप आर्टिस्ट के कहने पर खरीदी थी 50 हजार की फेस क्रीम
तब्बू  बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जो उम्रदराज होने के बावजूद अपनी फिटनेस और ग्लो से सबको चौंकाती हैं। तब्बू ने अपनी पहली पारी में जहां रूटीन फिल्में की। वहीं, अब दूसरी पारी में वे विभिन्न तरह के किरदार निभा रही हैं। एक्टिंग के साथ ही उनका चार्म भी दर्शकों को आकर्षित करता है। हाल ही तब्बू ने बताया कि एक बार उनके मेकअप आर्टिस्ट ने 50 हजार की फेस क्रीम लगाने की सलाह दी थी। तब्बू ने एक बार खरीदी फिर दोबारा नहीं लीङ्घ तब्बू ने पिछले कुछ समय में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। फिल्म में उनका लुक बेहद प्रभावशाली रहता है। ऐसे में अक्सर उनसे सवाल किया जाता है कि वे इतनी जवां नजर आने के पीछे क्या राज है। इस पर तब्बू का कहना है कि कोई राज नहीं है। हाल ही तब्बू ने बताया कि मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिथाली ने एक बार पूछा था कि आपकी स्किन काफी अच्छी है। आप कोई नुस्खा इस्तेमाल करती हैं? इस पर मैंने बताया कि मैं ऐसा कुछ नहीं करती। तब मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे 50 हजार की एक फेस क्रीम सजेस्ट की। मैंने एक बार उसके कहने पर वह ली लेकिन एक बार खरीद लिया बस, अब आगे नहीं खरीदूंगी।

उर्फी जावेद को टक्कर देने आ रही ये धांसू सिंगर
अपनी ड्रेस और अनोखी डिजाइन ड्रेस को लेकर उर्फी जावेद लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अक्सर ही इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। अब उर्फी के अलावा पंजाबी और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन  की स्टाइल के भी लाखों लोग दीवाने हो रहे हैं। नेहा भसीन को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा की तस्वीरों के लाखों लोग दीवाने हैं। पंजाबी सिंगर नेहा भसीन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। नेहा के इंस्टाग्राम पर 8 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। नेहा भसीन लगातार अपने फैन्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। नेहा के फैन्स भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। नेहा ने अपनी आवाज के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है।  पिछले कुछ समय से नेहा अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। नेहा ने अपने लुक को लेकर ग्लैमर अंदाज की सारी हदें पार कर दी हैं। 

Related Articles