बिच्छू इंटरटेंमेंट/ब्रालेट पहने शीशे के सामने लेटीं जाह्नवी कपूर ने दिखाया निखरा हुआ हुस्न

  • रवि खरे
जाह्नवी कपूर

ब्रालेट पहने शीशे के सामने लेटीं जाह्नवी कपूर ने दिखाया निखरा हुआ हुस्न
बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने अपनी सिजलिंग सेल्फी फैंस के साथ शेयर कर दी है जो कि इंटरनेट पर बवाल मचा रही है। जाह्नवी कपूर इस सेल्फी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।  सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर इस दौरान शीशे के सामने लेटकर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। खुली जुल्फों और ब्लैक टू पीस में जाह्नवी कपूर इस दौरान बेहद हॉट लग रही हैं। हर किसी की नजरें जाह्नवी की बोल्ड अदाओं पर ठहर रही हैं। माना जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ये सेल्फी वर्कआउट के बाद क्लिक की है।  बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं एक्ट्रेस  किसी स्टार्स या फिर बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन यह केवल अफवाह है। दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि इस समय वह हैप्पली सिंगल हैं। बता दें कि कॉफी विद करण 7 में एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने की बात बताई थी।

करण जौहर की पार्टी में सिर्फ कोट पहनकर ही पहुंच गईं कियारा
कियारा आडवाणी दिन पर दिन ग्लैमरस और बोल्ड होती जा रही हैं। एक्ट्रेस बीते दिनों से जब भी पैपराजी के कैमरे में कैद हो रही हैं तो उनका लुक लोगों का ध्यान खींच लेता है। एक्ट्रेस हाल में करण जौहर के बांद्रा वाले घर के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ग्रीन कलर का कोट पहनकर पहुंच गईं। एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट के साथ कैमरे पर एक से बढ़कर एक लुक्स दिए। इसके साथ ही कातिलाना अदाएं भी दिखाईं। देखिए कियारा का लेटेस्ट लुक जो उनके फैंस की नींदे फिर से उड़ाने के लिए काफी है। कियारा आडवाणी करण जौहर के घर पर अपनी फिल्म ‘जुगजुग जियो’ की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए गई थीं। जहां पर उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी।  इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए लाइट ग्रीन कलर का कोट पहना। एक नजर में देखने पर ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस सिर्फ कोट पहनकर पार्टी में पहुंच गईं। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस का ये कोट उनके व्हाइट शॉर्ट्स से भी ज्यादा लंबा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ बालों का बन बनाया और हाई हील्स पहनीं। कियारा आडवाणी ने इस सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बॉयफ्रेंड करण के साथ घूम रही तेजस्वी के पीछे पड़े पैपराजी
एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ में काफी अच्छे फेज से गुजर रही हैं। जहां तेजस्वी के पास इन दिनों तमाम आॅफर्स की लाइन लगी पड़ी है तो वहीं दूसरी और करण कुंद्रा के साथ उनकी लव लाइफ भी ट्रैक पर दौड़ रही है। हर किसी को इस कपल की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग इतनी ज्यादा पसंद है कि सभी को इंतजार है तो बस इस कपल की शादी की तारीख का। अब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  तेजस्वी प्रकाश पैपराजी के सामने क्यूट हरकत करते दिखाई देती हैं और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद है। एक बार फिर से पैपराजी ने उन्हें और करण कुंद्रा को देर रात मुंबई में स्पॉट किया। इस दौरान तेजस्वी ने ब्रालेट टॉप पहना हुआ था।

हीरोइन तो है हीं, कपड़े बेचकर भी खूब पैसा कमा लेतीं हैं आलिया
आलिया भट्ट आज कामयाबी के सांतवे आसमान पर हैं। फिल्में कमाल कर रही हैं तो आलिया निजी जिंदगी में भी एक पायदान और ऊपर चढ़ गई हैं। शादी और अब मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। बात करें आलिया की इनकम की तो एक्ट्रेस सिर्फ एक्टिंग के भरोसे नहीं हैं बल्कि तीन और जरियों से भी खूब पैसा कमा रही हैं।  आलिया भट्ट ने स्टूडेंट आॅफ द ईयर से अपने करियर का आगाज किया था। तब शायद ही कोई जानता था कि अगले 10 सालों में आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन जाएंगीं। इसी साल रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद आलिया का रुतबा और भी बढ़ गया और वो अब इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है। आलिया भट्ट एक-एक फिल्म का करोडों में चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया इस वक्त एक फिल्म के 15-18 करोड़ रुपये ले रही हैं। उनकी फिल्मों को पसंद किया जा रहा है और वो खूब कमाई कर रही हैं लेकिन आलिया सिर्फ एक्टिंग के भरोसे ही नहीं हैं। बल्कि कई और जरियों से भी आलिया अच्छी खासी कमाई कर रही हैं।  

Related Articles