बुद्धू बक्से से/कंगना के लॉकअप में क्यों लॉक नहीं होगी नागिन….!

रवि खरे/बिच्छू डॉट कॉम।

कंगना रनोट

कंगना के लॉकअप में क्यों लॉक नहीं होगी नागिन….!
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप को लेकर काफी बज बना हुआ है। उनके इस शो में फिल्म और टीवी के कई विवादित कलाकारों के शामिल होने की संभावना है। बीते दिनों से टीवी की नागिन सुरभि चंदना के भी शामिल होने को लेकर भी अफवाह है, जिस पर अब अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वह इस तरह की शो का हिस्सा नहीं बन सकती हैं। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार सुरभि चंदना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कंगना रनोट के शो लॉक अप का हिस्सा बनने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। सुरभि चंदना ने कहा है कि वह कंगना रनोट को बेहद प्यार करती हैं और उनकी हिम्मत को सलाम करती हैं। उन्होंने कहा, मैं उनकी हिम्मत से बहुत प्यार करती हैं, इसलिए अगर मुझे लॉक अप देखने का मौका मिला तो मैं देखूंगी, क्योंकि इसको एकता कपूर ने बनाया है। सुरभि चंदना ने कहा है कि इसको कंगना रनोट होस्ट कर रही हैं जो शानदार कॉमिनेशन है। यह काफी शानदार रहने वाला है। इसके अलावा सुरभि चंदना से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लॉक अप का ऑफर मिला था तो उन्होंने साफ कहा कि नहीं, वह इसके लिए नहीं बनी हैं। सुरभि चंदना ने कहा, नहीं! मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं ऐसी चीजों के लिए नहीं बनी हूं। टीवी की नागिन से आगे मजाकिया अंदाज में कहा, अगर मेरी असली जिंदगी सामने आ गया तो कोई मुझे पसंद नहीं करेगा। बात करें कंगना रनौत के लॉक अप की तो यह शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी प्लेटफॉर्म्स पर 27 फरवरी से मुफ्त प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में इस शो का ट्रेलर रिलीज किया गया है। गौरतलब है कि इस शो में 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। उनकी हाई डिमांड्स को पूरा करना तो दूर प्रतियोगियों को शो की जेल में ऐसे लोगों के साथ बंद कर दिया जाएगा, जिन्हें वे देखना भी पसंद नहीं करते है। एविक्शन से बचने के लिए सेलिब्रिटी प्रतियोगियों के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होगा। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24Û7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए प्रतियोगियों को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए खबरी की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा। 

फिल्म फेस्टिवल में भी छाया रहा अनुपमा….
रूपाली गांगुली के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा ने दादा साहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2022  में धमाल मचा दिया है। मुंबई में बीते रविवार को ही इस अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया था। इस दौरान अनुपमा को टेलीविजन सीरीज ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया है। इसी के साथ शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस इन टेलीविजन सीरीज अवार्ड मिला है। बता दें कि साल 2020 में अनुपमा को लॉन्च किया गया था और देखते ही देखते ही इस शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। टीआरपी लिस्ट में इस शो का दबदबा लगातार देखने को मिलता है। साल 2020 से लेकर अब तक टीआरपी लिस्ट में अनुपमा को नम्बर वन की गद्दी से उतरते हुए सिर्फ एक बार ही देखा गया है। दादा साहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स से रूपाली गांगुली और अनुपमा के प्रोड्यूसर राजन शाही की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस अवॉर्ड शो में रूपाली गांगुली के पति अश्विन के वर्मा भी नजर आए थे। सामने आए एक वीडियो में रूपाली गांगुली जैसे ही अपना अवॉर्ड लेने उठती हैं तो हर कोई उन्हें बधाई देने लगता है। रूपाली अवॉर्ड लेने आगे बढ़ती हैं और तभी उनके पति कहते हैं, ये अभी तक का मेजर अवॉर्ड है अनुपमा के लिए…। टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े कई और कलाकार इस अवॉर्ड शो में नजर आए हैं। धीरज धूपर (मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर इन टेलीविजन सीरीज अवार्ड), श्रद्धा आर्या (बेस्ट एक्ट्रेस इन टेलीविजन सीरीज अवॉर्ड) और शाहीर शेख (बेस्ट एक्टर इन टेलीविजन सीरीज अवॉर्ड) को इस अवॉर्ड शो में सम्मानित किया गया है। 

तो क्या करीना भी आ रही हैं छोटे पर्दे पर….
करीना कपूर ने हाल ही में एक टीवी सीरियल का प्रोमो शूट किया था जिसके बाद यह चर्चा चल पड़ी कि वह छोटे पर्दे पर एक्टिंग करती नजर आएंगी। इस शो का नाम ‘स्पाई बहू’ है। मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसमें करीना कपूर एक नैरेटर की भूमिका में हैं जो कहानी बता रही हैं। अब उन्हें देखकर दर्शक कन्फ्यूज ना हो जाएं कि क्या वह टीवी में एक एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं, इस वजह से मेकर्स ने प्रोमो के साथ एक डिस्कलेमर भी चलाया और साफ कर दिया कि करीना शो में एक्टिंग करती नहीं दिखेंगी। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शो की कहानी के बारे में बताया गया है। करीना कपूर सभी किरदारों से परिचय करवाती हैं। वह कहती हैं, ‘दुनिया की हर लव स्टोरी की शुरुआत कुछ इसी तरह होती है। लड़का-लड़की मिलते हैं जैसे सेजल और योहन।‘ बैकग्राउंड में दिखाया जाता है कि कैसे दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। करीना आगे कहती हैं, ‘लेकिन हर प्यार में छुपे होते हैं कुछ राज। इन मुश्किलों में कैसे पूरी होगी एक स्पाई की लव स्टोरी।‘ प्रोमो में दिखाया जाता है कि सेजल कुछ जासूसी उपकरण योहान की जेब में डाल देती है और कहती है वह उससे प्यार करती है। स्पाई बहू की कहानी दो युवा जोड़े की लव स्टोरी पर आधारित है। सेजल एक जासूस है और योहान एक संदिग्ध आतंकी। कलर्स ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सेजल योहान के दिल के तार के पीछे छिपे हैं कई गहरे राज। क्या पूरी हो पाएगी एक स्पाई की लव स्टोरी?’ इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि करीना कपूर शो में एक्टिंग करेंगी। प्रोमो के नीचे लिखा होता है, करीना कपूर एक एक्टर के तौर पर नहीं हैं।

Related Articles