बिच्छू इंटरटेंमेंट/आलिया भट्ट बोलीं- संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना मेरा सपना था

  • रवि खरे
आलिया भट्ट

लिया भट्ट बोलीं- संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनना मेरा सपना था
आलिया भट्ट उर्फ गंगूबाई ने बताया कि गंगूबाई का किरदार उनके लिए कितना खास है। इसके साथ ही यह भी बताया कि अपनी सफलता, कॉम्प्लीमेंट्स और बुराई को किस तरह हैंडल करती हैं। मेरे लिए सबसे जरूरी बात यह थी कि मुझे संजय सर के साथ काम करना था। मैं हमेशा से चाहती थी कि मैं उनकी फिल्म की हीरोइन बनूं और वह मुझे डायरेक्ट करें। इसके साथ ही मुझे नई कहानी भी मिली। जिस तरह से गंगूबाई के किरदार को दिखाया गया है। मुझे ऐसा लगता है कि इस तरह के किरदार को इस तरह से पर्दे पर दिखाए हुए काफी समय बीत चुका है। मैं पूरी तरह से तैयार थी। यह किरदार बहुत ही चैलेंजिंग होगा लेकिन इस फिल्म को करते वक्त बहुत ही मजा आया। जी नहीं! फिल्म शुरू होने से पहले भी मैंने थोड़ा सा रिसर्च डॉक्यूमेंट्री के जरिए किया था। मैं वहां पर इसलिये नहीं गई क्योंकि मुझे लगा जितना क्लीन स्लेट रखो। फिल्म की दुनिया फोकस करूं, और कैरेक्टर पर ध्यान दूं। हमें उस दुनिया को दिखाना था तो मैंने इस बार वो सब नहीं किया जो करती आई हूं।

नेहा धूपिया नहीं होंगी अगले सीजन के रोडीज का हिस्सा
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो रोडीज के 18वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगी। कुछ  समय पहले ही रणविजय सिंह ने कथित तौर पर खुलासा किया था कि वो भी इस शो के अगले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शो छोड़ने का रीजन नेटवर्क को सबसे अच्छी तरह से पता है। नेहा ने कहा, “इस साल मैं ‘रोडीज’ का हिस्सा नहीं बनूंगी। फैन्स के लिए मुझसे ज्यादा, रणविजय को इसका हिस्सा नहीं देखना दिल दहला देने वाला है और जाहिर तौर पर इसका रीजन उन्हें और नेटवर्क दोनों को सबसे अच्छी तरह से पता है। मुझे यह शो बहुत पसंद है और मैंने हमेशा इस शो को पसंद किया है। इस शो से प्यार करने का एक बड़ा हिस्सा रण हैं। वो हमेशा से मेरे बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और हमेशा रहेंगे।

हिजाब विवाद पर स्वरा भास्कर ने दी विवादित प्रतिक्रिया, कहा- महाभारत में द्रोपदी के जबरन कपड़े..
देशभर में इन दिनों हिजाब विवाद गरमाया हुआ है। इस मुद्दे पर कई राजनेता अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में अब मनोरंजन जगत के कलाकार भी इस मुद्दे पर खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच अब सभी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वालीं मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री पहले दिन से इस मामले पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं। देश में जारी हिजाब विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा ने इसे महाभारत में हुए द्रौपदी चीर हरण से जोड़ दिया है। अभिनेत्री ने हिजाब विवाद की तुलना द्वापर युग में हुए द्रौपदी चीर हरण से कर डाली। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, महाभारत में द्रोपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे और सभा में बैठे जिम्मेदार, शक्तिशाली, कानून बनाने वाले देखते रहे। ऐसे ही आज याद आया। वहीं, स्वरा भास्कर के हिजाब मामले की तुलना द्रोपदी चीर हरण से करने पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं। अभिनेत्री के इस ट्वीट की आलोचना करते हुए लोग इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। स्वरा के इस ट्वीट के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर उनके इतिहास और पौराणिक ज्ञान पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं कई लोग उन्हें महाभारत देखने की सलाह देते भी दिखाई दिए।

लाल रंग की साड़ी में कहर ढाती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना
लाइमलाइट से दूर रहने वाली सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरतीं नजर आती हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड में आने से पहले ही सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली शाहरुख खान की लाडली अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं सुहाना की यह तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल भी होते हैं और लोग इन्हें जमकर पसंद भी करते हैं। इसी बीच अब इंटरनेट पर सुहाना की कुछ और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अक्सर वेस्टर्न लुक में इंटरनेट का पारा बढ़ाने वालीं सुहाना खान की हाल ही में सामने ही तस्वीरों को देख फैंस दिल हार बैठे हैं।

Related Articles